नींद में आने वाले सपने आपके अच्छे और बुरे भविष्य की ओर इशारा करते हैं। सपनों में मिले इन संकेतों से आप जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में जान सकते हैं। आज यहां हम जानेंगे कि अगर आपको सपने में भगवान शिव जी दिखाई देते हैं तो उन सपनों का क्या अर्थ होता है।

सपने में शिवलिंग देखना

अगर आप सपने में शिवलिंग देखते हैं तो ये आपके लिए शुभ संकेत है। इस सपने का अर्थ है कि आप पिछले जन्म में भगवान शिव के भक्त थे। अब आपकी सभी समस्याओं के खत्म होने का वक्त आ गया है। आपको जल्द ही तरक्की होने वाली है और यश मिलने वाला है।

सपने में त्रिशूल दिखना
सपने में त्रिशूल का दिखना भी शुभ संकेत हैं। इसका मतलब है कि सभी कष्ट दूर होने वाले हैं। 

सपने में शिवजी का उग्र रूप यदि सपने में भगवान शिव उग्र रूप में तांडव करते हुए नजर आते हैं तो आपको सतर्क रहने की जरूरत है। यह अशुभ संकेत देता है। शिव जी का रौद्र रूप उनके क्रोध को दर्शाता है।

सपने में भगवान शिव का आना

नींद में सपना आना कोई नई बात नहीं है, लेकिन क्या आपको पता है कि ये सपने आने वाले भविष्य की ओर भी इशारा करते हैं। स्वप्नों में

मिलने वाले इन्हीं संकेतों को समझाने के लिए जहां कुछ लोग स्वप्न शास्त्र की मदद लेते हैं, वहीं कुछ लोग इस संबंध में या तो जानकारों से मदद लेते है या कुछ लोग इसकी जानकारी के अभाव में कुछ समझ ही नहीं पाते।

शिवजी को क्यों प्रिय है सावन का महीना, जानिए 5 रहस्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
सहायता
Scan the code
KARMASU.IN
नमो नमः मित्र
हम आपकी किस प्रकार सहायता कर सकते है